We provide all news about vacancies,automobile,tech news, national and international news update, entertainment news, filmy gossips, Bollywood Hollywood etc.

Boxed Width - True/False

Breaking

Wednesday, July 18, 2018

BMW का भारतीय ग्राहकों को तोहफा, आज लॉन्च करेगी अपनी 2 सबसे सस्ती बाइक्स

नई दिल्ली: BMW की बाइक्स का बाइकर्स को बेसब्री से इंतजार था।आज उनका येो इंतजार खत्म हो जाएगा। पिछले एक साल से भारत में सफलतापूर्वक काम कर रही BMW मोटराड अपने 2 बाइक्स BMW G310 R और BMW G310GS आज लॉन्च करने वाली है।

कार खरीदने का सबसे अच्छा मौका, Maruti से लेकर Honda तक दे रही हैं सीजन की सबसे बड़ी छूट

आपको मालूम हो कि ये कंपनी की अब तक की सबसे सस्ती बाइक्स बताई जा रही है। हालांकि अभी ऑफीशियली इनकी कीमत से जुड़ी कोई भी बात नहीं कही गई है लेकिन फिर एक अनुमान के मुताबिक G 310 R की कीमत 3 लाख रुपये और G 310 GS की कीमत 3.5 लाख तक होने की उम्मीद है। ये दोनों बाइक्स कंपनी की पहली सब 500 सीसी बाइक्स हैं और कंपनी को उम्मीद है कि इनकी बिक्री अच्छी होगी।

ये है देश की सबसे सस्ती ऑटोमेटिक SUV, फीचर्स में जबरदस्त लेकिन कीमत इतनी कम कि ...

कीमत पर होगी नजर-

आपको बता दें कि ये दोनों बाइक्स भारत से बाहर पहले ही लॉन्च की जा चुकी हैं और इनकी सारी डीटेल्स की जानकारी पहले से ही बाहर आ चुकी हैं, ऐसे में लॉन्चिंग इवेंट में महज इसकी कीमत पर नजर रहेगी।

bmw bike

बुकिंग पहले ही हो चुकी है शुरू-

इन दोनो बाइक्स का बाइकर काफी समय से इंतजार कर रहे थे। कंपनी ने 8 जून से ही 50 हजार दोनों की बुकिंग शुरू कर दी थी।

जुलाई में ही खरीद लें Hyundai की ये कार, क्योंकि अगस्त से...

फीचर्स :

BMW की G 310 R और G 310 GS दोनों ही बाइक्स में 313 सीसी का लिक्विड कूल्ड सिंगल सिलिंडर इंजन है जो 33.5 ब्रेक हॉर्सपावर की ताकत और 28 Nm का टॉर्क जनरेट करता है। बाइक में 6 स्पीड गियरबॉक्स दिया गया है। इसका इंजन ओपन डेक डिजाइन के साथ पीछे को झुका हुआ है जिससे इसकी गति तेज करने में मदद मिलती है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2mqVtsd

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

Your Ad Spot