We provide all news about vacancies,automobile,tech news, national and international news update, entertainment news, filmy gossips, Bollywood Hollywood etc.

Boxed Width - True/False

Breaking

Friday, September 28, 2018

फॉर्च्यूनर को मात देगा Isuzu MU-X का फैसलिफ्ट वर्जन, नवंबर में होगा लॉन्च

नई दिल्ली: Isuzu MU-X के सेकंड जनरेशन को जुलाई में कई बार टेस्टिंग के दौरान स्पॉट किया गया है। खबरों की मानें तो नवंबर में इसका फेसलिफ्ट वेरिएंट लॉन्च किया जा सकता है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक,स्टाइलिंग अपडेट्स के साथ इस कार में 1.9 लीटर का नया टर्बोचार्ज्ड डीजल इंजन दिया जा सकता है जो मौजूदा 3.0 लीटर इंजन रिप्लेस करेगा।

फिर धूम मचाने आ रही है होंडा की civic, फीचर्स और लुक्स देखकर Audi को भूल जाएंगे

मौजूदा Isuzu MU-X में 3.0 लीटर 4 सिलेंडर टर्बोचार्ज्ड डीजल इंजन लगा है जो 177 PS की पावर और 380 Nm का टॉर्क जनरेट करता है। इंटरनेशनल मार्केट में यह दो इंजन ऑप्शन के साथ बेचा जाता है। यहां इसे 1.9 लीटर और 2.5 लीटर टर्बो डीजल इंजन के साथ बेचा जा रहा है। 1.9 लीटर इंजन 164 PS की पावर और 360 Nm का टॉर्क जनरेट करता है।भारत में 1.9 लीटर इंजन को पेश किया जाएगा। यह भारत स्टेज VI नॉर्म्स के अनूकुल होगा। भारत में लॉन्च होने वाला वेरिएंट 6-स्पीड ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन और ऑल-व्हील ड्राइव के साथ आएगा।

Kawasaki Ninja 300 को पछाड़ yamaha की ये बाइक, नाम सुनकर चौंक जाएंगे आप

इन फीचर्स से होगा लैस- इंटीरियर की बात करें तो इसमें डे-टाइम रनिंग लाइट के साथ एलईडी हेडलैंप्स पहले से ज्यादा बोल्ड फ्रंट ग्रिल, स्टाइलिश मल्टी-स्पोक अलॉय व्हील, एलईडी लाइट गाइड के साथ नये टेल लैंप दिए जा सकते हैं। इंटीरियर में कई बदलाव के साथ अपग्रेडेड सेंटर कंसोल मिलेगा। साथ ही 8 इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम दिया जाएगा जो मौजूदा 7 इंच टचस्क्रीन को रिप्लेस करेगा।

Mahindra का बड़ा फैसला, अब Audi, BMW और Mercedes की कारें बेचेगी ये कंपनी

 

isuzu mu-x

कीमत- इसकी कीमत 25 लाख रुपये (एक्स शोरूम) से शुरू हो सकती है।

टोयोटा फॉर्च्यूनर से है मुकाबला- अगर कंपटीशन की बात करें तो इसका Isuzu MU-X का भारत में मुकाबला टोयोटा फॉर्च्यूनर से है। कंपनी ने फॉर्च्यूनर के डायमंड एडिशन के लुक्स को अपडेट किया है और इसमें कई बदलाव किए हैं। डायमंड में 18 इंच के अलॉय व्हील्स लगे हैं।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2zzUVaG

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

Your Ad Spot