We provide all news about vacancies,automobile,tech news, national and international news update, entertainment news, filmy gossips, Bollywood Hollywood etc.

Boxed Width - True/False

Breaking

Friday, September 28, 2018

रणबीर कपूर का कार कलेक्शन देखकर उड़ जाएंगे आपके होश, चलाते हैं करोड़ों की कार

नई दिल्ली: आज बॉलीवुड में चॉकलेटी बॉय इमेज से मशहूर एक्टर रणबीर कपूर का जन्म दिन है। आज रणबीर बॉलीवुड के सफल स्टार्स में से एक हैं और उन्होंने अपनी एक्टिंग और गुडलुक्स के दम पर बॉलीवुड को अपना लोहा मनवा दिया है। रणबीर कपूर हाल ही में फिल्म 'संजू' में नजर आए थे। इस फिल्म में उन्होंने संजय दत्त का रोल प्ले किया था। दर्शकों को ये फिल्म बहुत पसंद आयी है। आपको बता दें कि रणबीर कपूर लग्जरी कारों के शौक़ीन हैं और उनके पास ऐसी कारों का जखीरा है, तो आइए जानते हैं रणबीर के गैराज में कौन-कौन सी कारें मौजूद हैं।

फिर धूम मचाने आ रही है होंडा की civic, फीचर्स और लुक्स देखकर Audi को भूल जाएंगे

Audi R8: रणबीर कपूर के गैराज में खड़ी कारों में सबसे पहला नंबर आता है ऑडी R8 का जिसकी एक्स शोरूम कीमत 2.72 करोड़ रुपये है। इस कार में 5204 cc का इंजन लगा हुआ है जो 8250 rpm पर 602bhp की पावर जेनरेट करता है। यह एक स्पोर्ट्स कार है और इसकी टॉप स्पीड 330 kmph है।

Kawasaki Ninja 300 को पछाड़ yamaha की ये बाइक, नाम सुनकर चौंक जाएंगे आप

Range Rover Sport: रेंज रोवर स्पोर्ट एक SUV (स्पोर्ट्स यूटिलिटी वेहिकल) है। इस कार की कीमत 1.3 रुपये से शुरू होती है। इस कार में 2993 cc का इंजन लगाया गया है जो 255.0 bhp की मैक्सिमम पावर जेनरेट करता है।

Audi A8 L W12: इस कार में 6299 cc का इंजन लगाया गया है जो 6200 rpm पर 493 bhp की पावर जेनरेट करता है। यह एक लग्जरी सेडान कार है जो देखने में बेहद ही आकर्षक है। इस कार की कीमत 2 से 10 करोड़ रुपये तक है।

फॉर्च्यूनर को मात देगा Isuzu MU-X का फैसलिफ्ट वर्जन, नवंबर में होगा लॉन्च

Mercedes Benz G63 AMG: इस कार में 4.0 लीटर बाई टर्बो इंजन दिया गया है जो 577 की पावर जेनरेट करता है। इस कार की शुरूआती कीमत 2.19 करोड़ रुपये है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2OV9w5G

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

Your Ad Spot