We provide all news about vacancies,automobile,tech news, national and international news update, entertainment news, filmy gossips, Bollywood Hollywood etc.

Boxed Width - True/False

Breaking

Thursday, December 20, 2018

BOX OFFICE पर 'एक्वामैन' की सुनामी, पांच दिन में कमा डाले इतने करोड़...

जेसन मोमोआ की फिल्म 'एक्वामैन' ने भारत में अपनी रिलीज के बाद से 39 करोड़ रुपये कमा लिए हैं। 'एक्वामैन' ने 18 दिसम्बर तक 39.23 करोड़ रुपये का कारोबार कर लिया है।

 

aquaman

वार्नर बद्र्रस की यह फिल्म अमेरिका में रिलीज से एक सप्ताह पहले भारत में 14 दिसंबर को रिलीज हुई थी। यह फिल्म अंग्रेजी, हिंदी, तमिल, तेलुगू में रिलीज हुई है।

 

aquaman

कहानी
फिल्म की कहानी समुद्र के इर्द गिर्द घूमती है। अमरीका में एक लाइट हाऊस का रखवाला थॉमस एक दिन समंदर में आए एक तूफान के दौरान समंदर के एक राज्य अटलांटिस की मल्लिका अटलाना की जान बचाता है, जो अपने देश से भाग कर आई है। दोनों में प्यार हो जाता है और उनके एक बेटे आर्थर का जन्म होता है। उनके बेटे आर्थर के पास समुद्री जीव-जंतुओं से बात करने की ताकत है। कुछ समय बाद अटलांटिस के राजा को अटलाना की खबर लग जाती है और वह उसे गिरफ्तार करने सैनिक भेजता है। ऐसे में अपने बेटे और पति की हिफाजत की खातिर अटलाना अपने देश लौट जाती है। वह अपने बेटे की जिम्मेदारी अपने खास सलाहकार वुल्को को देकर जाती है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2EE05Gm

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

Your Ad Spot