We provide all news about vacancies,automobile,tech news, national and international news update, entertainment news, filmy gossips, Bollywood Hollywood etc.

Boxed Width - True/False

Breaking

Friday, September 28, 2018

1499 रुपये में Reliance जियो लॉन्च करने जा रहा है JIO मीडिया केबल

नई दिल्ली: Reliance जियो जल्द ही अपने यूजर्स को एक नाय तोहफा देने वाली है। मीडियो रिपोर्ट के मुताबिक, Jio मीडिया केबल लॉन्च होने वाला है, जिसे टीवी को कंटेंट स्ट्रीम करने और लाइव चैनल देने के लिए इस्तेमाल कर सकते हैं। इसकी कीमत भी बेहद कम है। माना जा रहा है कंपनी इस केबल को 1499 रुपये में लॉन्च करने वाली है।

यह भी पढ़ें- Vivo V11 की पहली सेल आज, 2000 कैशबैक समेत मिल रहे कई बेहतरीन ऑफर्स

यह भी पढ़ें- 3 रियर कैमरे वाले Samsung Galaxy A7 (2018) की पहली सेल आज, जानें ऑफर्स

Jio मीडिया केबल के जरिए यूजर्स अपने जियोफोन को पुराने CRT टीवी और लेटेस्ट LCD/LED टीवी के साथ कनेक्ट कर सकते हैं। हालांकि रिलायंस जियो की तरफ से इसकी कोई अधिकारिक जानकारी नहीं दी गयी है। खबरों के मुताबिक जियो मीडिया केबल दो तरह का होगा। एक HDMI सपोर्ट के साथ आएगी जो LCD/LED टीवी को कनेक्ट करेगी। वहीं दूसरी पुराने टीवी को AV इनपुट के साथ जोड़ने के लिए RCA केबल के साथ कनेक्ट करेगी।

यह भी पढ़ें- 13,990 की कीमत में Realme 2 Pro भारत में लॉन्च, जानिए फीचर्स और पहली सेल की तारीख

यह भी पढ़ें- 6.2 इंच स्क्रीन के साथ Realme C1 लॉन्च, कीमत महज 6,999 रुपये

बता दें कि जियो मीडिया केबल आने के बाद आप अपने जियो फोन के JioTV ऐप को टीवी से जोड़ सकते हैं और किसी भी शो या सीरियल को टीवी के बड़ी स्क्रीन पर देख सकते हैं। गौरतलब है कि जियो मात्र एक ऐसी कंपनी है जो कम कीमत में बेहतरीन प्रोडक्ट्स अपने यूजर्स के लिए आए दिन लॉन्च कर रही है। फिर वो जियो सिम, जियो फोन या फिर जियो ब्रॉडबैंड ही क्यों न हो। अब जियो का यह केबल यूजर्स को एक बार फिर कंपनी की तरह खीच सकता है। क्योंकि जियो कम कीमत में टीवी देखने का बेहतरीन ऑप्शन दे रहा है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2QcLyDn

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

Your Ad Spot