We provide all news about vacancies,automobile,tech news, national and international news update, entertainment news, filmy gossips, Bollywood Hollywood etc.

Boxed Width - True/False

Breaking

Friday, September 28, 2018

माइलेज में सबसे बेहतर हैं ये तीन सस्ती रेसिंग Bikes

अगर आप चाहते हैं कि आपको पास कोई ऐसी रेसिंग बाइक हो जिस पर आप शान से बैठकर राइडिंग का मजा लें तो आज हम आपको भारत में बिकने वाली तीन बेहतरीन राइडिंग बाइक्स के बारे में बता रहे हैं जो कि आपके लिए सबसे ज्यादा किफायती साबित होंगी। जी हां लोगों को लगता है कि रेसिंग बाइक कम माइलेज देती हैं, लेकिन अगर आपने इन बाइक्स को खरीद लिया तो आपको बेहद फायदा होगा।

यामाहा एफजेड एस वी 2.0 ( yamaha fz S V 2.0 )
इंजन और पावर की बात की जाए तो इस बाइक में 149 सीसी का एयर कूल्ड सिंगल सिलेंडर इंजन दिया गया है जो कि 13 बीएचपी की पावर और 12.8 न्यूटन मीटर का टार्क जनरेट करता है। 5 स्पीड ट्रांसमिशन से लैस इंजन काफी ज्यादा दमदार है। माइलेज की बात की जाए तो ये बाइक प्रति लीटर में 45 किमी का माइलेज देती है। कीमत की बात की जाए तो इस बाइक की एक्स शोरूम कीमत लगभग 83,542 रुपये है।

बजाज एवेंजर ( Bajaj Avenger )
इंजन और पावर की बात की जाए तो इस बाइक में 180 सीसी इंजन और दिया गया है जो कि 15.3 बीएचपी की पावर और 13.7 न्यूटन मीटर का टार्क जनरेट करता है। इसके अलावा 220 सीसी का दूसरा इंजन विकल्प में है जो कि 19 बीएचपी की पावर और 17.5 न्यूटन मीटर का टार्क जनरटे करता है। 5 स्पीड गियरबॉक्स वाली या बाइक काफी दमदार है। माइलेज की बात की जाए तो ये बाइक प्रति लीटर में 45 किमी का माइलेज देती है। कीमत की बात की जाए तो इस बाइक की एक्स शोरूम कीमत लगभग 86 हजार से 95 हजार रुपये तक है।

सुजुकी जिक्सर एसपी ( Suzuki Gixxer SP )
इंजन और पावर की बात की जाए तो सुजुकी जिक्सर एसपी 155 सीसी का सिंगल सिलेंडर एयर कूल्ड इंजन दिया गया है जो कि 14.8 पीएस की पावर और 14 न्यूटन मीटर का टार्क जनरेट करता है। 5 स्पीड ट्रांसमिशन से लैस इंजन काफी ज्यादा दमदार है। माइलेज की बात की जाए तो ये बाइक प्रति लीटर में 48 किमी का माइलेज देती है। कीमत की बात की जाए तो इस बाइक की एक्स शोरूम कीमत लगभग 87,250 रुपये है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2zveocp

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

Your Ad Spot