We provide all news about vacancies,automobile,tech news, national and international news update, entertainment news, filmy gossips, Bollywood Hollywood etc.

Boxed Width - True/False

Breaking

Friday, September 28, 2018

Google Pixel 2 XL की कीमत में हुई कटौती, जानें नई कीमत

नई दिल्ली: स्मार्टफोन मार्केट में अब जल्द ही google pixel 3 की इंट्री होने वाली है। लेकिन, इसके लॉन्च से पहले ही कंपनी ने अपने Pixel 2 XL स्मार्टफोन की कीमत में कटौती कर दी है। इसकी जानकारी मुबंई आधारित इलेक्ट्रॉनिक रिटेलर महेश टेलीकॉम ने अपने ट्विटर हैंडल से ट्वीट कर के दी है। कीमत की कटौती की जानकारी देते हुए लिखा गया है कि 64 जीबी वाले Pixel 2 XL को अब 45,499 रुपये में खरीदा जा सकता है।

यह भी पढ़ें: 8GB रैम के साथ 27 सितंबर को Realme 2 Pro भारत में होगा लॉन्च, जानिए कीमत

इस कटौती से पहले इस हैंडसेट की कीमत 73,000 रुपये थी। इस स्मार्टफोन में कंपनी की तरफ से 27,501 रुपये की कटौती की गई है। आइए जानते हैं इस स्मार्टफोन के फीचर्स और स्पेसिफिकेसंस।

यह भी पढ़ें: इस बड़ी वजह से Facebook ने खरीदा था Whatsapp, बिना कुछ किए होती है करोड़ों में कमाई

Google Pixel 2 XL स्पेसिफिकेशंस

Google Pixel 2 XL के स्पेसिफिकेशंस की बात करें तो इसमेें 6 इंच का QHD+ डिस्प्ले दिया गया है जिसका ऑस्पेक्ट रेशियो 18:9 का है। इस पर 3D कोर्निंग गोरिल्ला ग्लास 5 प्रोटेक्शन दिया गया है। फोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 845 प्रोसेसर का इस्तेमाल किया गया है। इस हैंडसेट में 4 जीबी रैम है तो वहीं दो स्टोरेज वेरिएंट भी है जो 64 जीबी और 128 जीबी है। फोन एंड्रॉयड 8.1 ओरियो आउट ऑफ द बॉक्स पर रन करता है। लेकिन फोन में अब एंड्रॉयड 9.0 पाई आ चुका है।

यह भी पढ़ें: 3 रियर कैमरे वाले Samsung Galaxy A7 (2018) की पहली सेल आज, जानें ऑफर्स

Google Pixel 2 XL कैमरा

फोटोग्राफी के लिए फोन में 12.2 मेगापिक्सल का कैमरा दिया है तो वहीं सेल्फी 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा है। पावर देने के लिए 3520 एमएएच की बैटरी दी गई है। कनेक्टिविटी के मामले में फोन में 4जी VoLTE, वाई फाई 802.11, ब्लूटूथ, जीपीएस, ग्लोनास जैसे कनेक्टिविटी विकल्प दिए गए हैं।

यह भी पढ़ें: 11 अक्टूबर को Honor 8C होगा लॉन्च, स्पेसिफिकेशन हुए लीक



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2zy4fM4

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

Your Ad Spot