We provide all news about vacancies,automobile,tech news, national and international news update, entertainment news, filmy gossips, Bollywood Hollywood etc.

Boxed Width - True/False

Breaking

Thursday, April 18, 2019

शाहरुख- करण पर भड़की 59 साल की ये एक्ट्रेस, कहा- दोनों बहुत 'मतलबी' और 'चीप' किस्म के हैं, महेश भट्ट को भी लिया लपेटे में...

फिल्म 'Badhaai Ho' से एक बार फिर चर्चा में आईं Neena Gupta इन दिनों काफी सुर्खियां बटोर रही हैं। मूवी में अधेड़ उम्र की गर्भवती महिला का किरदार निभाने वाली नीना ने अपने शानदार अभिनय से फिल्म आलोचकों के मुंह पर ताला लगा दिया है। यह फिल्म बॅाक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई है।

 

neena-gupta-calls-shahrukh-khan-karan-johar-cheap-and-mean

हाल में फिल्मफेयर अवॉर्ड मिलने पर नीना ने कहा ' मैंने कभी नहीं सोचा था कि इस जन्म में कभी यह अवॉर्ड जीत सकूंगी, पहले तो रोल मिले, फिर वो फिल्म हिट हो, फिर लोगों को पंसद आए, फिर कॉम्पिटिशन में कौन-कौन है, मेरा मतलब आलिया भट्ट मेरी बेटी की तरह है और हम दोनों ही इस अवॉर्ड के लिए नॉमिनेटड हुए थे।' दरअसल, अवॉर्ड जीतने के बाद नीना ने एक इंटरव्यू में कई बाते बताईं।

नीना ने कॅरियर को लेकर कहा,' जब में श्याम बेनेगल की फिल्म के लिए काम कर रही थी तो मुझे बड़ा रोल नहीं मिला था और मैं 1991 से अहम रोल की तलाश में थी लेकिन वो अब जाकर 60 साल की उम्र में मिला, मैं बहुत ही परेशान रहा करती थी, लेकिन भगवान ने मेरे लिए जो किया मैं उससे खुश थी, क्योंकि जब भी मुझे पता चलता था कि यह रोल इस अभिनेत्री को दे दिया गया है तो मुझे लगता था कि मुझे यह रोल मिलना चाहिए था, मैं परेशान होकर भगवान पर छोड़ देती थी, मैंने ऐसे दौर में खुद को संभाला और अल्कोहोलिक नहीं हुई।'

neena-gupta

इसके अलावा नीना ने शाहरुख खान और करण जौहर को 'मीन और चीप' बताया। नीना ने कहा शाहरुख खान और करण जौहर से प्लेन में मिली तो उन दोनों से कहा कि वह उसकी बेटी मसाबा को फिल्मों में ना आने के लिए कहें। नीना ने दोनों के सामने अपनी दिली इच्छा रखी थी। इंटरव्यू में नीना ने हंसते हुए कहा कि वे दोनों काफी चीप और मीन किस्म के इंसान हैं, क्योंकि उन्होंने मुझे अपना नंबर तो दिया लेकिन कभी फोन उठाया नहीं। वह दोनों मुझे प्लेन में मिले थे मुझे लगा उन्हें यह याद नहीं होगा तो मैंने कहा इसको समझाओ भैया।

 

mahesh-bhatt

नीना का मानना है कि वह आज भी स्टारडम को मिस करती हैं। जब उनसे पूछा गया कि फिल्म बधाई हो के बाद कुछ चीजें बदली तो नीना ने कहा 'हां, बदली तो हैं, लेकिन अभी भी कुछ है जो हासिल नहीं हो पाया है, वो यह है कि मैं स्टार नहीं हूं, क्योंकि लोग मेरे जैसा बनने का सपना नहीं देखते हैं, ना ही मुझसे शादी करने की सोचते हैं, यह जवानी में होता है, यह अब नहीं होगा, बस यही चीज मुझे सताती है, मुझे प्रशंसा मिलती है लेकिन कोई इच्छा नहीं , यह पहली बार है जो मैंने कहा है लेकिन कभी-कभी मुझे लगता है यह क्या है जो मैं हासिल नहीं कर पा रही हूं, लेकिन सोचती हूं जो भी है सब ठीक ही है।'

नीना ने फिल्म निर्माता महेश भट्ट के कभी काम ना देने पर भी कुछ कहा। बता दें कि फिल्म इंडस्ट्री में नीना के कई दोस्त हैं, यहां तक कि नीना और उनकी बेटी मसाबा की भट्ट परिवार के कुछ लोगों से अच्छी जान पहचान है, बावजूद इसके उन्हें कभी भट्ट कैंप से किसी रोल के लिए ऑफर नहीं आया। नीना ने कहा कि उन्हें महेश भट्ट से बड़ी शिकायत है। उन्होंने कहा 'मेरे बहुत करीबी दोस्त होने के बाद भी उन्होंने मुझे कभी काम नहीं दिया, ना ही कभी मेरी मदद की, मेरे एक थिएटर के साथी ने मेरा नाम भी सुझाया था, लेकिन उन्हें याद नहीं था, एक दोस्त लंदन में कुछ शूट कर रहा था तो मैंने पूछा मुझे क्यों नहीं लिया, तो उसने कहा कि वह भूल गया था, मेरे अपने किसी ने भी मुझे काम नहीं दिया, मैं महेश भट्ट और सोनी राजदान के बहुत करीब थी, लेकिन उन्होंने कभी काम नहीं दिया।'



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal http://bit.ly/2VSQ90B

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

Your Ad Spot