We provide all news about vacancies,automobile,tech news, national and international news update, entertainment news, filmy gossips, Bollywood Hollywood etc.

Boxed Width - True/False

Breaking

Friday, April 19, 2019

शोरूम में पत्नी के सोनम कपूर के पैरों में झुके आनंद आहूजा, जानिए क्या था माजरा

सोनम कपूर आहूजा और आनंद आहूजा अपनी मैरिड लाइफ एन्जॉय कर रहे हैं। दोनों के बीच जबरदस्त बॉन्डिंग है। उनकी रोमांटिक फोटोज सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। अब कपल की एक फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इस फोटो में आनंद सोनम के जूतों के फीते बांधते दिखे।

 

Sonam Kapoor Anand Ahuja

सोनम आनंद की ये फोटो किसी स्टोर लॉन्च के दौरान की है। स्टोर में ही आनंद ने सोनम के जूते के फीते बांधे। आनंद के सोनम को लेकर इस स्वीट जेस्चर के चलते सोशल मीडिया पर उनकी तारीफ हो रही है। स्टोर लॉन्च के लिए सोनम ने मस्टर्ड येलो कलर का आउटफिट कैरी किया।

Sonam Kapoor Anand Ahuja

इस ड्रेस के साथ उन्होंने मैचिंग स्पोर्ट्स शूज पेयर किए। हाई पोनी, न्यूड मेकअप और हैंडबैग उनके लुक को कॉम्प्लीमेंट कर रहा था। वो बेहद खूबसूरत नजर आईं। वहीं आनंद इस दौरान बेहद ही कूल लुक में दिखे। बता दें कि सोनम और आनंद की शादी मई 2018 में हुई थी। दोनों की शादी साल की सबसे चर्चित और आलीशान शादियों में से एक थी। दोनों की शादी में बॉलीवुड और टीवी जगत के तमाम दिग्गज सितारे शरीक हुए थे।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal http://bit.ly/2Pi9YMp

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

Your Ad Spot