We provide all news about vacancies,automobile,tech news, national and international news update, entertainment news, filmy gossips, Bollywood Hollywood etc.

Boxed Width - True/False

Breaking

Thursday, April 18, 2019

बैन होने के बाद भी TikTok को यूजर्स यहां से कर सकते हैं इस्टॉल

नई दिल्ली: tiktok को गूगल प्ले स्टोर और एप्पल ऐप से हटाने का फैसला यूजर्स को कुछ खास पसंद नहीं आया है। यही वजह है कि सोशल मीडिया पर यूजर्स इसे लेकर तरह-तरह के पोस्ट शेयर कर रहे हैं और अपनी नाराजगी जाहिर कर रहे हैं। हालांकि जो लोग इस ऐप को डाउनलोड कर चुके हैं वो इसके जरिए वीडियो बना सकते हैं, लेकिन जिनके स्मार्टफोन में ये ऐप मौजूद नहीं है वो इस ऐप को अब google play store और Apple App से डाउनलोड नहीं कर सकते हैं। चलिए आज आपको एक ऐसी टिप देते हैं, जिसकी मदद से आप अपने स्मार्टफोन में इस ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें- Realme 3 Pro की प्री-बुकिंग आज से शुरू, लॉन्चिंग से पहले फीचर्स लीक

अगर आपके दोस्त या परिवार के किसी सदस्य के पास tiktok app पहले से मौजूद है तो आप उनसे इस ऐप को shareit के जरिए ले सकते हैं और अपने फोन में लॉगिंग आईडी बनाकर यूज कर सकते हैं। चीनी कंपनी बाइटडांस ने टिकटॉक ऐप बनाया है, जिसका कहना है कि भारत में करीब 12 करोड़ लोग इसका इस्तेमाल करते हैं। ऐसे में Tiktok पर लगाए गए बैन का खास फर्क नहीं पड़ने वाला है ,क्योंकि यूजर्स Shareit के जरिए बड़ी आसानी से इस ऐप को एक जगह से दूसरे जगह पहुंचा सकते हैं।

यह भी पढ़ें-JIO नेटवर्क से हैं परेशान तो फोन में ही मौजूद हैं ये 3 सेटिंग जो बढ़ा देगी स्पीड

हालांकि कुछ ऐसे ऐप्स भी हैं जो TikTok की तरह ही काम करते हैं जहां आप अपने पसंद की वीडियो बना सकते हैं। इसमें Vigo Video , LIKE Video और togetU जैसे ऐप शामिल हैं। इन ऐप्स में आप एक शॉर्ट वीडियो बना सकते है। वीडियो बनाने के दौरान आप अलग-अलग फिल्टर्स का इस्तेमाल कर सकते हैं और वीडियो को ज्यादा क्रिएट बना सकते हैं। ये सभी ऐप्स गूगल प्ले स्टोर पर मौजूद हैं, जिसे आप फ्री में डाउनलोड कर सकते हैं। इस ऐप्स करीब 100 मिलियन के करीब लोग डाउनलोड कर चुके हैं।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal http://bit.ly/2DpuHt8

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

Your Ad Spot