We provide all news about vacancies,automobile,tech news, national and international news update, entertainment news, filmy gossips, Bollywood Hollywood etc.

Boxed Width - True/False

Breaking

Wednesday, May 29, 2019

Apple iPod Touch लॉन्च, 40 घंटे तक लगातार सुन सकते हैं म्यूजिक

नई दिल्ली: Apple ने ipod Touch लॉन्च किया है। इसमें म्यूजिक और गेम के साथ डिजिटल कंटेंट भी एक्सेस कर सकते हैं। ये आईपॉड आईफोन की तरह ही काम करेगा बस इससे कॉल या मैसेज नहीं किया जा सकता है। इस आप एप्पल के ऑनलाइस स्टोर से खरीद सकते है। कीमत की बात करें तो iPod Touch के 32GB स्टोरेज की कीमत 18,900 रुपये, 128GB स्टोरेज की कीमत 28900 रुपये और इसके सबसे महंगे वेरिएंट 256GB स्टोरेज की कीमत 38900 रुपये है।

यह भी पढ़ें- खेलो पत्रिका flash bag NaMo9 contest और जीतें आकर्षक इनाम

iPod Touch के स्पेसिफिकेशन की बात करें तो इसमें 4इंच की मल्टी टच सपोर्ट IPS डिस्प्ले है जिसका रेज्यूलेशन (1136×640) पिक्सल है और ये iOS 12 ऑपरेटिंग सिस्टम पर रन करता है। ग्राहक आईपॉड टच को पिंक, सिल्वर, स्पेस ग्रे, गोल्ड, ब्लू और रेड वेरिएंट में खरीद सकते हैं। फोटोग्राफी के लिए 8 मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया गया है जो 1080P एचडी वीडियो रिकॉर्डिंग को सपोर्ट करता है और फ्रंट में 1.2 मेगापिक्सल का कैमरा मौजूद है।

यह भी पढ़ें- जून में लॉन्च होंगे ये शानदार स्मार्टफोन्स, किसी में होगा पॉप-अप कैमरा तो कोई होगा 5 रियर कैमरे से लैस

कंपनी का दावा है कि आईपॉड की बैटरी काफी दमदार है जो 40 घंटे का म्यूजिक और 8 घंटे का वीडियो प्लेबैक की क्षमता रखती है। iPod touch में Apple का A10 फ्यूजन प्रोसेसर इस्तेमाल किया गया है जो iPhone 7 और iPhone 7 Plus में है। बता दें कि Apple ने चार साल बाद iPod को लॉन्च किया है। इसमें कनेक्टिविटी के लिए वाई-फाई, ब्लूटूथ, लाइटनिंग केबल और 3.5 एमएस हेडफोन जैक जैसे फीचर्स दिए गए हैं।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal http://bit.ly/2I7EYLP

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

Your Ad Spot