We provide all news about vacancies,automobile,tech news, national and international news update, entertainment news, filmy gossips, Bollywood Hollywood etc.

Boxed Width - True/False

Breaking

Wednesday, May 29, 2019

कमली से लेकर प्रफुल पटेल तक जब बड़े पर्दे पर दिखे ये गुजराती किरदार, ठहाके लगाकर हंसे दर्शक, बन गए आएकॅानिक किरदार

बॅालीवुड जगत में कई ऐसी फिल्में आई और गईं जो बॅाक्स ऑफिस पर भले ही फ्लॅाप हुई हो पर उनके कुछ किरदारों को आज भी याद किया जाता है। हाल में खबर है की जल्द ही रणवीर सिंह, 'Jayeshbhai Jordaar' नाम की फिल्म में काम करने वाले हैं। इस फिल्म में वह गुजराती लड़के का किरदार अदा करेंगे। यह एक कॅामेडी फिल्म होगी। रणवीर का ये किरदार आएकॅानिक बन सकता है। ऐसी ही कुछ और भी फिल्में हैं जिनमें स्टार्स ने अपने गुजराती किरदार से लोगों के दिलों में ऐसी छाप छोड़ी की उन्हें आज भी याद किया जाता है। तो आइए जानते हैं उन किरदारों के नाम...

 

top-5-bollywood-stars-play-iconic-gujrati-characters

कमलेश कन्हैयालाल कपसी ( कमली )

'संजू' फिल्म में एक्टर विक्की कौशल ने कमलेश कन्हैयालाल कपसी उर्फ कमली का किरदार अदा किया था। फिल्म में उनके इस रोल को काफी पसंद किया गया। उनका ये किरदार आएकॅानिक बन गया था।

 

kal-ho-naa-ho

कान्ता बेन

फिल्म 'कल हो न हो' में शाहरुख खान, सैफ अली खान और प्रीति जिंटा के अलावा जिस अदाकारा ने लाइमलाइट बटोरी थी वो थी सुल्भा आर्या। उन्होंने कान्ता बेन के किरदार से लोगों को खूब हंसाया था। आज भी उनके एक्सप्रेशन्स पर मीम्स बनाए जाते हैं।

 

simran

प्रफुल पटेल

यूं तो कंगना रनौत ने कई फिल्मों में अपने किरदारों से लोगों को हंसाया था लेकिन फिल्म 'सिमरन' में उनके इस गुजराती किरदारों ने खूब तारीफें बटोरी थीं।

 

rishi-kapoor

बाबूलाल वखारिया

ऋषि कपूर ने फिल्म '102 नॅाट आउट' में बाबूलाल वखारिया पर जो किरदार निभाया था वह आज भी लोगों के जहन में बसा हुआ है। उनकी कॅामेडी ने लोगों को जमकर हंसाया।

 

anushka-sharma

सेजल जवेरी

'जब हैरी मेट सेजल' में अनुष्का शर्मा को किरदार को लोगों ने काफी पसंद किया। भले ही फिल्म फ्लॅाप हो गई हो लेकिन उनका किरदार लोगों को हंसाने में कामयाब रहा।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal http://bit.ly/2HIuTGl

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

Your Ad Spot