We provide all news about vacancies,automobile,tech news, national and international news update, entertainment news, filmy gossips, Bollywood Hollywood etc.

Boxed Width - True/False

Breaking

Wednesday, May 29, 2019

शाहिद और पिता के बीच हमेशा होती है खिटपिट, नहीं पसंद पंकज का ये व्यवहार, कहा- मैं मिशा के साथ ऐसा कभी नहीं करूंगा...

एक्टिंग से लोगों का दिल जीत चुके pankaj kapoor सिनेमाजगत का जाना- माना चेहरा रहे हैं। आज उनका जन्मदिन है। पंकज ने न सिर्फ बड़े- पर्दे बल्कि छोटे- पर्दे पर भी 'मुसद्दीलाल' बनकर 'ऑफिस – ऑफिस' टीवी शो से लोगों का मनोरंजन किया है। खैर प्रोफेशनल लाइफ में तो हम सभी पकंज को बखूबी जानते हैं लेकिन आज हम आपको पंकज की निजी जिंदगी से जुड़ी खास बातें शेयर करेंगे।

 

birthday-special-pankaj-kapoor-and-shahid-kapoor-fight-controversy

29 मई, 1954 को पंजाब के लुधियाना में जन्में पंकज कपूर ने वर्ष 1976 में दिल्ली के नेशनल स्कूल ऑफ ड्रामा से स्नातक की पढ़ाई पूरी की। इसके बाद वह थियेटर से जुड़ गए। पकंज ने इंडस्ट्री में सफलता पाई और साथ-साथ परिवार का भी ध्यान दिया। पंकज कपूर ने बॉलीवुड में अपने कॅरियर की शुरूआत वर्ष 1982 में प्रदर्शित फिल्म आरोहन से की। इसी वर्ष प्रदर्शित बहुचर्चित फिल्म गांधी में भी पंकज कपूर का काम करने का अवसर मिला। पंकज की फिल्म 'गांधी' को 8 ऑस्कर अवॉर्ड भी मिले थे।

birthday-special-pankaj-kapoor-and-shahid-kapoor

वहीं अगर शाहिद कपूर से उनके रिश्ते को लेकर बात करें तो वह शाहिद से बहुत प्यार करते हैं पर शाहिद दो बडी़ बातों में पिता का कभी भी साथ नहीं देते हैं। शाहिद कपूर को पिता का अधिक गुस्सा करना और ओवर प्रोटेक्टिव होना पंसद नहीं है। यही दो बातें हैं जिनसे शाहिद की नहीं बनती।

 

pankaj-kapoor-and-shahid-kapoor

एक रिपोर्ट के अनुसार, शाहिद कहते हैं कि वो अपनी बेटी मीशा के साथ कभी ऐसा नहीं करेंगे जैसा उनके पिता उनके साथ करते आए हैं। शाहिद और मीरा कभी ओवर प्रोटेक्टिव माता-पिता नहीं बनना चाहते हैं।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal http://bit.ly/2WCcraR

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

Your Ad Spot