We provide all news about vacancies,automobile,tech news, national and international news update, entertainment news, filmy gossips, Bollywood Hollywood etc.

Boxed Width - True/False

Breaking

Tuesday, May 28, 2019

Tata Tiago NRG का ऑटोमैटिक वैरिएंट हुआ लॉन्च, कीमत भी है बेहद कम

नई दिल्ली: Tata Motors ने हैचबैक कार tata tiago nrg का ऑटोमैटिक वैरिएंट लॉन्च कर दिया। ख़ास बात यह है कि इस कार की कीमत महज 6.15 लाख रुपये रखी है। आपको बता दें कि इस कार को साल 2018 में लॉन्च किया गया था और तब इसमें ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन का ऑप्शन उपलब्ध नहीं था। लेकिन अब ये मैन्युअल ट्रांसमिशन में उपलब्ध है।

बारिश का मौसम आने से पहले कार में करवा लें ये बदलाव, फिर पूरा सीजन मजे से चलाएं

इस कार का टाटा टिआगो ऑटोमैटिक वैरिएंट सिर्फ पेट्रोल वर्जन में ही उतारा गया है। इस कार की कीमत में पिछली कार की तुलना में 45 हजार रुपये की बढ़ोत्तरी हुई है। कार में ट्रांसमिशन के अलावा कोई नया अपडेट नहीं किया गया है ऐसे में अगर आप सिर्फ ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन चाहते हैं तब तो ये कार आपके लिए बेस्ट है।

खेलो पत्रिका flash bag NaMo9 contest और जीतें आकर्षक इनाम

इंजन

टियागो एनआरजी में 85hp पावर वाला 1.2-लीटर पेट्रोल और 70hp पावर वाला 1.05-लीटर डीजल इंजन है। दोनों इंजन में 5-स्पीड मैन्युअल ट्रांसमिशन स्टैंडर्ड दिया गया है। पेट्रोल इंजन में अब एएमटी का ऑप्शन भी मौजूद है। मार्केट में इसकी टक्कर मारुति सुजुकी सिलेरियो एक्स और महिंद्रा केयूवी100 एनएक्सटी से मानी जाती है।

Kona Electric होगी Hyundai की पहली बिजली से चलने वाली कार, एक चार्जिंग में चलती है 482 किलोमीटर

इस कार के अन्य फीचर्स की बात करें तो इसमें चारों ओर ब्लैक प्लास्टिक क्लैडिंग, फ्रंट और रियर स्किड प्लेट्स, ब्लैक ग्रिल, रूफ रेल्स और ज्यादा ग्राउंड क्लियरेंस मिल जाती है जो इस कार को पुरानी कार से अलग बनाती है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal http://bit.ly/2YY3ndP

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

Your Ad Spot