We provide all news about vacancies,automobile,tech news, national and international news update, entertainment news, filmy gossips, Bollywood Hollywood etc.

Boxed Width - True/False

Breaking

Wednesday, April 17, 2019

'मोटापे' पर बन रहे मजाक से इस एक्टर का पारा हुआ हाई! कहा- खुद को आइने में देख...

बॅालीवुड एक्टर Fardeen Khan काफी वक्त से बॉलीवुड इंडस्ट्री से दूरी बनाए हुए हैं। अब उन्हें फिल्मों में काम किए काफी वक्त बीत चुका है। लेकिन अभी भी कुछ ट्रोलर्स हैं जो लगातार फरदीन को निशाना बनाए हुए हैं। लगातार लोग उनके बढ़ते वजन का मजाक बना रहे हैं। इसी के चलते हाल में फरदीन ने इन ट्रोलर्स को मुंहतोड़ जवाब दिया।

 

fardeen-khan-get-annoyed-replied-to-social-media-trolls-on-weight-gain

हाल में एक्टर ने इस बारे में बातचीत की। उन्होंने कहा, ‘मुझे बेकार में ही टारगेट किया गया। अब हमें इन सभी चीजों से ऊपर उठना चाहिए। इन चीजों की फिक्र मैं करना छोड़ चुका हूं। मैं जो हूं उसमें खुश हूं। खुद को आईने में देख कर खुश हूं। मैंने खुद को स्वीकार किया है। जो नहीं कर सकता न करे। अब मैं इन बातों पर हंसता हूं। अब मैं अपने बारे में लिखा हुआ कुछ नहीं पढ़ता।’

 

fardeen-khan-on-social-media-trolls

फरदीन ने आगे कहा कि वह अपने एक्टिंग कॅरियर में वापसी करना चाहते हैं। लेकिन अब वह बतौर प्रोड्यूसर और डायरेक्टर काम करना चाहते हैं।

fardeen-khan

इसपर वह प्रॉपर प्लानिंग कर रहे हैं। इसके चलते फरदीन जल्द ही पर्दे पर वापसी कर सकते हैं।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal http://bit.ly/2IEJ7Jh

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

Your Ad Spot