We provide all news about vacancies,automobile,tech news, national and international news update, entertainment news, filmy gossips, Bollywood Hollywood etc.

Boxed Width - True/False

Breaking

Thursday, April 18, 2019

Samsung Galaxy Fold की टूट रही स्क्रिन, सोशल मीडियो पर यूजर्स ने दी ये सलाह

नई दिल्ली: सैमसंग इन दिनों अपने Samsung Galaxy Fold स्मार्टफोन को लेकर सुर्खियों में बना हुआ है। इस फोन को फरवरी में आयोजित MWC 2019 के दौरान उतारा गया था। Samsung के इस फोल्डेबल स्मार्टफोन की अमेरिका में प्री-बुकिंग शुरू हो गयी है, लेकिन इस सब के बीच Samsung Galaxy Fold को लेकर जो खबर आ रही है उसके बाद शायद ही यूजर्स इसे ऑर्डर करना पसंद करेंगे। सोशल मीडिया पर आ रही खबर के मुताबिक, ये फोल्डेबल स्मार्टफोन ओपन करने पर टूट रहा है। इससे जुड़े काफी पोस्ट भी ट्विटर पर शेयर किए गए हैं।

Samsung Galaxy Fold

Marques Brownlee नाम के यूजर ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि इस फोल्डेबल स्मार्टफोन के ऊपर एक स्क्रीन गार्ड जैसी लेयर है, जिसे गलती से हटाने से स्मार्टफोन की डिस्प्ले ब्लैक आउट हो गयी। जबकि यह स्क्रीन गार्ड जैसी लेयर इसके डिस्प्ले का हिस्सा है। इतना ही नहीं इस यूजर ने इसे नहीं हटाने का आग्रह भी किया है। Galaxy Fold स्मार्टफोन के इन रिव्यू से लगता है कि कंपनी को इसका भारी नुकसान चुकाना पड़ जाता है।

Samsung Galaxy Fold को अमेरिका में USD 1,980 (लगभग 1,37,000 रुपये) में लॉन्च किया गया है। इसके स्पेसिफिकेशन की बात करें तो इसमें 7.3 इंच का Infinity Flex डिस्प्ले है जिसका आस्पेक्ट रेशियो 4.2:3 है। इस स्मार्टफोन को फोल्ड करने पर इसका डिस्प्ले 4.6 इंच का हो जाएगा, जिसका आस्पेक्ट रेशियो 21:9 है। इसमें Qualcomm Snapdragon 855 प्रोसेसर का इस्तेमाल किया गया है और ये 5G नेटवर्क को सपोर्ट करता है। इसमें 12GB रैम के साथ 512GB की इंटरनल स्टोरेज दी गयी है। हैंडसेट एंड्रॉइड 9 पाई पर आधारित One UI ऑपरेटिंग सिस्टम पर रन करता है।

फोटोग्राफी के लिए फोल्डेबल स्मार्टफोन में 5 कैमरे दिए गए है, जिसमें से 3 कैमरे रियर में मौजूद हैं और 2 कैमरा फ्रंट में दिया गया है। बैक में 12+16+12 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है और फ्रंट में 10+8 मेगापिक्सल का कैमरा मौजूद है। पावर के लिए इसमें 4,830 एमएएच की बैटरी दी गई है। इसे ग्राहक स्पेस सिल्वर, कॉसमस ब्लैक, मार्टियन ग्रीन और अस्ट्रो ब्लू कलर ऑप्शन में खरीद सकते हैं।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal http://bit.ly/2KPjAQ8

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

Your Ad Spot