We provide all news about vacancies,automobile,tech news, national and international news update, entertainment news, filmy gossips, Bollywood Hollywood etc.

Boxed Width - True/False

Breaking

Wednesday, May 29, 2019

रणवीर सिंह ने इंडिया के विश्व कप जीतने के सवाल पर कहा- मौका तो है पर दूसरी टीमों में भी शानदार खिलाड़ी...

मुंबई। क्रिकेट विश्व कप 2019 का आगाज होने वाला है। विश्व की जानी-मानी क्रिकेट टीमें अभ्यास मैचों से आयोजन स्थल पर अपने खिलाड़ियों को वार्म-अप का मौका दे रही हैं। भारतीय क्रिकेट टीम भी अपने अभ्यास मैचों में दमखम दिखा रही हैं। ऐसे में बॉलीवुड के दिग्गज स्टार रणवीर सिंह ने टीम इंडिया के विश्व कप जीतने की संभावनाओं पर अपनी राय रखी है।

 

ranveer with kapil

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार रणवीर सिंह से जब पूछा गया कि वे विश्व कप 1983 पर आधारित फिल्म में कपिल देव का किरदार अदा करते देखे जाएंगे, ऐसे में टीम इंडिया के वर्तमान विश्व कप में जीतने पर उनका क्या कहना है। इस पर अभिनेता ने कहा, ' मेरा मानना है कि टीम इंडिया की जीत के लिए अच्छा मौका है। खिलाड़ी बहुत अच्छी फॉर्म में हैं। उनकी ये फॉर्म विश्व कप तक भी बने रहने की उम्मीद है। मैं टीम को शुभकामनाएं देता हूं। दूसरी भी टीमें हैं जिनमें बहुत ही स्ट्रांग प्लेयर्स हैं लेकिन मेरा भारतीय टीम में विश्वास है और हमारे विश्व कप जीतने को लेकर पॉजिटीव हूं। मुझे आशा है कि भारतीय प्लेयर्स बेहतरीन खेलेंगे।'

ranveer with team

आपको बता दें कि रणवीर सिंह अपनी अपकमिंग मूवी '83' की शूटिंग में व्यस्त हैं। इस मूवी की शूटिंग का लंदन शेड्यूल शुरू होने जा रहा है। इसके लिए रणवीर सहित अन्य स्टार्स लंदन के लिए रवाना हो गए हैं। रवाना होने से पहले रणवीर ने सोशल मीडिया पर अपनी टीम के साथ एक फोटो शेयर किया है। फोटो को उन्होंने कैप्शन दिया है 'कपिल्स डेविल्स'। याद दिला दें कि जब भारतीय टीम विश्व कप के लिए रवाना हुई थी तब भी टीम ने कुछ ऐसे ही अंदाज में पोज दिया था।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal http://bit.ly/2Xk9AQZ

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

Your Ad Spot