We provide all news about vacancies,automobile,tech news, national and international news update, entertainment news, filmy gossips, Bollywood Hollywood etc.

Boxed Width - True/False

Breaking

Wednesday, May 29, 2019

Yamaha की इस MT15 बाइक को खरीदने पर मिल रहा लिमिटेड एडिशन जैकेट और स्पोर्ट्स हेलमेट

नई दिल्ली: जापान की टू-व्हीलर्स निर्माता कंपनी यामहा ( yamha ) अपनी बाइक्स पर धमाकेदार ऑफर दे रही है। इस ऑफर के तहत कुछ चुनिंदा बाइक्स को खरीदने पर कंपनी अपने ग्राहकों को स्पोर्ट्स जैकेट और स्पोर्ट्स हेलमेट दे रही है जो लिमिटेड हैं। ये ख़ास जैकेट और हेलमेट रेसिंग बाइक्स के हिसाब से डिजाइन किए गए हैं जो तेज स्पीड में बाइक चलाते समय राइडर की सेफ्टी सुनिश्चित करते हैं।

Royal Enfield Bullet बन सकती है घाटे का सौदा, खरीदने से पहले जान लें ये बातें

कंपनी 155cc वाली अपनी स्पोर्ट्स बाइक MT15 पर ये एक्सेसरीज अपने ग्राहकों को दे रही हैं। इस बाइक को खरीदने के साथ ही ये हेलमेट और जैकेट आपको दिया जाएगा। लेकिन शर्त ये है कि आपको जैकेट या हेलमेट में से कोई एक चीज़ ही दी जाएगी। आप अगर जैकेट लेना चाहते हैं तो आपको हेलमेट नहीं दिया जाएगा। आप अपनी जरूरत के हिसाब से इनमें से कोई भी एक्सेसरीज चुन सकते हैं।

खेलो पत्रिका flash bag NaMo9 contest और जीतें आकर्षक इनाम

दरअसल यामहा ने अपनी स्पोर्ट्स बाइक MT15 को प्रमोट करने के लिए ये नया तरीका निकाला है जिससे ज्यादा संख्या में लोग इस बाइक को खरीदें। कंपनी इस ऑफर के तहत कंपनी 10 हजार ग्राहकों को ये जैकेट्स और 3000 ग्राहकों को हेल्मेट्स देगी। ये ऑफर 27 मई से शुरू हो गया है।

पढ़ेँ Suzuki Gixxer SF 250 का पूरा रिव्यू, जानें क्यों आपको खरीदनी चाहिए ये मोटरसाइकिल

इस ऑफर का फायदा सिर्फ वो वही ग्राहक ले सकते हैं जिन्होंने यामाहा MT15 खरीदी या बुक कराई है। जिन ग्राहकों ने 15 मार्च से लेकर 30 जून के बीच बाइक खरीदी है, वे भी इस ऑफर में हिस्सा ले सकेंगे।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal http://bit.ly/2Xk6ht3

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

Your Ad Spot