We provide all news about vacancies,automobile,tech news, national and international news update, entertainment news, filmy gossips, Bollywood Hollywood etc.

Boxed Width - True/False

Breaking

Wednesday, May 29, 2019

इस बड़ी वजह से सनी देओल ने एक्टिंग छोड़ पॉलिटिक्स में रखा कदम, भाई अभय देओल ने बातों ही बातों में खोले कई राज

Loksabha election 2019 का परिणाण कई बॉलीवुड सितारों के लिए बेहतर रहा। इन्हें सितारों में से एक हैं बॉलीवुड एक्टर सनी देओल। हाल में उन्होंने राजनीति में कदम रखा और बीजेपी की सीट से गुरदासपुर से चुनाव लड़ा। इस जीत से सनी देओल का परिवार बेहद खुश हैं। हाल में सनी के भाई अभय देओल ने सनी की इस नई पारी के बारे में बातचीत की।

 

abhay-deol-talk-abour-sunny-deol-and-politics

अभय देओल ने कहा कि लोकसभा चुनाव में गुरदासपुर सीट से अपने भाई सनी देओल की जीत से वह खुश हैं। अभय ने कहा कि सनी को समाज के लिये कुछ अच्छा काम करने का जुनून है और इसी कारण उन्होंने राजनीति में आने का फैसला किया। उन्होंने कहा, ‘उन्हें लोगों के लिये कुछ अच्छा करने का जुनून है और वह सही मंशा से ही इसमें आये हैं। राजनीति एक अलग तरह का खेल है और हम लोग कोई नेता नहीं हैं।' एक्टर ने आगे कहा, ‘मैं उनके लिये खुश हूं और मैं समझता हूं कि वह इसे करना चाहते हैं। मुझे यकीन है कि वह इसमें भी अच्छा करेंगे। मेरा भी मानना है कि अगर आपका दिल साफ है और आपकी नीयत अच्छी है तो आप अपना रास्ता तलाश ही लेते हैं।’

abhay-deol-talk-abour-sunny-deol-and-politics

बताते चलें, अभय जल्द ही 'चॉप्सटीक' में नजर आने वाले हैं। यह 31 मई को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal http://bit.ly/30S0ehh

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

Your Ad Spot