We provide all news about vacancies,automobile,tech news, national and international news update, entertainment news, filmy gossips, Bollywood Hollywood etc.

Boxed Width - True/False

Breaking

Wednesday, May 29, 2019

Infinix Smart 3 Plus की आज फ्लैश सेल, मिल रहा जबरदस्त ऑफर

नई दिल्ली: infinix Smart 3 Plus को आज एक बार फिर फ्लैश सेल में बेचा जाएगा। ग्राहक इस हैंडसेट को Flipkart से खरीद सकते है। इसके साथ जबरदस्त ऑफर भी मिल रहा है। अगर ग्राहक ईएमआई पर फोन खरीदना चाहते हैं तो 1,167 रुपये प्रति माह की नो कॉस्ट EMI के तहत खरीद सकते हैं। इसके अलावा Axis Bank और Axis Bank Buzz के क्रेडिट या डेबिट कार्ड से EMI पर फोन लेने पर 5 प्रति का एक्सट्रा डिस्काउंट मिलेगा। हालांकि इसका लाभ तभी मिलेगा जब आप 10,000 रुपये की कम से कम शॉपिंग करेंगे। वही जियो की तरफ से इस हैंडसेट पर 4,500 रुपये का कैशबैक भी मिलेगा।

यह भी पढ़ें- 280 रुपये की कीमत में Airtel Digital TV के 6 नए प्लान लॉन्च, 1 साल की मिलेगी वैधता

Infinix Smart 3 Plus स्मार्टफोन के 2 जीबी रैम और 32 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 6,999 रुपये है। इसे ग्राहक दो कलर ऑप्शन मिडनाइट ब्लैक और शफायर स्यान में खरीद सकते हैं। फोन के स्पेसिफिकेशंस की बात करें तो इसमें 6.2- इंच का डिस्प्ले दिया गया है, जिसका आस्पेक्ट रेश्यो 19.5:9 इतना है। इस फोन में MediaTek Helio A22 चिपसेट का इस्तेमाल किया गया है और ये फोन OS XOS-5 चीता पर बेस्ड है जो Android 9 Pie पर रन करता है।

यह भी पढ़ें- Twitter पर PM मोदी ने बनाया नया रिकॉर्ड, इस अंदाज में मिली बधाई

Smart 3 Plus में पावर के लिए 3,500mAh की दमदार बैटरी दी गयी है। सिक्योरिटी के लिए स्मार्टफोन के बैक में फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है। अन्य कनेक्टिविटी के लिए फोन में ड्यूल सिम, 4G VoLTE, वाई-फाई, ब्लूटूथ, माइक्र यूएसबी और जीपीएस दिया गया है। फोटोग्राफी के लिए बैक में ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया है। इसमें पहला कैमरा 2 मेगापिक्सल, दूसरा 13 मेगापिक्सल और तीसरा सेंसर लो लाइट फोटोग्राफी के साथ है। साथ ही बैक में ड्यूल LED फ्लैश दिया गया है। वहीं फ्रंट में सेल्फी व वीडियो कॉलिंग के लिए 8 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal http://bit.ly/2YVbgRg

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

Your Ad Spot