We provide all news about vacancies,automobile,tech news, national and international news update, entertainment news, filmy gossips, Bollywood Hollywood etc.

Boxed Width - True/False

Breaking

Wednesday, May 29, 2019

Triumph Scrambler 1200 XC हुई भारत में लॉन्च, ऊबड़-खाबड़ रास्तों पर भी देती है जबरदस्त राइड

नई दिल्ली: ट्रायम्फ मोटरसाइकल्स ने भारत में नई ट्रायम्फ स्क्रैबलर 1200 एक्ससी ( triumph Scrambler 1200 XC ) बाइक लॉन्च कर दी है। स्क्रैम्ब्लर एक ऑफरोड बाइक है। इसे आप शहरी सड़कों पर और ऊबड़-खाबड़ रास्तों पर भी मजे से चला सकते हैं। भारत में इस बाइक का XC वेरियंट लॉन्च किया गया है जबकि मार्केट में स्क्रैम्बलर 1200 के दो वेरिएंट अवेलेबल हैं जिनमें (1200 XC और 1200 XE) शामिल है।

Tata Tiago NRG का ऑटोमैटिक वैरिएंट हुआ लॉन्च, कीमत भी है बेहद कम

जानिए क्या हैं फीचर्स

Triumph स्क्रैबलर 1200 एक्ससी में 1200 cc का इंजन लगाया गया है जो 7,400rpm पर 90hp का पावर और 3,950rpm पर 110Nm पीक टॉर्क जनरेट करता है। यह इंजन 6-स्पीड गियरबॉक्स से लैस है।

खेलो पत्रिका flash bag NaMo9 contest और जीतें आकर्षक इनाम

अन्य फीचर्स की बात करें तो इस बाइक के फ्रंट में डुअल Disc और रियर में सिंगल Disc ब्रेक दिए गए हैं। इस बाइक में टीएफटी डिस्प्ले दिया गया है। इसके साथ ही बाइक में स्लिप ऐंड असिस्ट क्लच, स्विचेबल ट्रैक्शन कंट्रोल और एबीएस ( abs ) स्टैंडर्ड दिए गए हैं। इसमें कई राइडिंग मोड दिए गए हैं, जिनमें रेन, रोड, ऑफ रोड, स्पोर्ट और राइडर मोड शामिल हैं।

बारिश का मौसम आने से पहले कार में करवा लें ये बदलाव, फिर पूरा सीजन मजे से चलाएं

कीमत

ट्रायम्फ स्क्रैबलर 1200 एक्ससी की एक्स शोरूम कीमत 10.73 लाख रुपये है। यह आम लोगों के लिए थोड़ी एक्सपेंसिव जरूर है लेकिन इस बाइक की पावर और इसके जबरदस्त फीचर्स देखने के बाद शायद आपका भी इसे खरीदने का मन हो जाएगा।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal http://bit.ly/2EELyZg

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

Your Ad Spot