We provide all news about vacancies,automobile,tech news, national and international news update, entertainment news, filmy gossips, Bollywood Hollywood etc.

Boxed Width - True/False

Breaking

Monday, June 14, 2021

नीना गुप्ता का खुलासा, जिससे होने वाली थी शादी उसने आखिरी मिनट में किया इंकार

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस नीना गुप्ता आए दिन सुर्खियों में बनी रहती हैं। अपनी दूसरी पारी में नीना गुप्ता का सितारा चमक उठा है। उन्हें फिल्मों में बेहतरीन किरदार मिल रहे हैं और उनकी फिल्में भी बॉक्स ऑफिस पर अच्छा काम कर रही हैं। लेकिन फिल्मों से ज्यादा नीना अपनी पर्सनल लाइफ के कारण सुर्खियों में रहती हैं। नीना अक्सर अपनी निजी जिंदगी के बारे में बात करती रहती हैं। वह बता चुकी हैं कि कैसे एक शादीशुदा इंसान को प्यार करने को उन्हें अब तक पछतावा है। वहीं, अब एक्ट्रेस ने अपनी शादी को लेकर एक बड़ा खुलासा किया है।

नीना ने अकेलेपन पर की बात
दरअसल, सोमवार को करीना कपूर खान ने नीना गुप्ता की ऑटोबायॉग्रफी 'सच कहूं तो' लॉन्‍च की। इसके साथ ही, नीना गुप्ता ने करीना से 'अकेलेपन' पर खुलकर बात की। नीना ने बताया कि जब वह मुंबई आईं तो उनका कोई असल में पार्टनर नहीं था। नीना कहती हैं, 'जब मैं किताब लिख रही थी तो मैंने महसूस किया कि मेरे अच्छे वर्षों में मैं बिना प्रेमी या पति के थी। फिर मैं यहां आई। कुछ के साथ अफेयर हुआ लेकिन कोई भी पूरा नहीं हुआ। कुल मिलाकर मैं अकेली ही थी। इसके बाद नीना ने अपने एक्स बॉयफ्रेंड को याद किया।'

ये भी पढ़ें: राखी सावंत के किस करने के सवाल पर शाहरुख खान ने दिया मजेदार जवाब

neena_gupta_1.jpg

विवियन रिचर्ड्स के साथ था अफेयर
नीना ने कहा, 'विवियन के साथ भी ऐसा ही था। वो बहुत दूर थे। उनकी अपनी एक जिंदगी थी। हमारा कभी -कभी ही मिलना हो पाता था।' बता दें कि विवियन रिचर्ड्स वेस्टइंडीज के पूर्व क्रिकेटर हैं। इनसे नीना गुप्ता का अफेयर चला था। इसी दौरान बिना शादी के ही नीना उनके बच्ची की मां बन गईं। दोनों की एक बेटी मसाबा है। लेकिन विवियन और नीना का रिश्ता भी ज्यादा नहीं चला।

आखिरी मिनट पर कैंसिल हुई शादी
इसके साथ ही, करीना के साथ बातचीत में नीना ने बताया कि उनकी एक शख्स के साथ शादी होने वाली थी। लेकिन आखिरी वक्त पर उसने शादी करने से इंकार कर दिया। नीना ने कहा, 'मुझे आज तक नहीं मालूम है कि क्या हुआ था। लेकिन मैं क्या कर सकती हूं। मैं आगे बढ़ गई। अगर उस शख्स से मेरी शादी होती तो मुझे अच्छा लगता। मैं उनके घर में रहा करती थी। नीना ने बताया कि वह शख्स अब शादीशुदा जिंदगी में खुश है और उसके बच्चे भी हैं।'

ये भी पढ़ें: एक्ट्रेस सोनाली बेंद्रे पर आया था राज ठाकरे का दिल, करना चाहते थे शादी

मुझे जलन होती है
इसके बाद नीना ने बताया कि उन्हें लोगों को एक रेगुलर रिलेशनशिप में देखकर जलन होती है। वह कहती हैं, 'लोग ऐसा कहते हैं कि मैं जिंदगी अपने शर्तों पर जीती हूं लेकिन सच कहूं तो ऐसा नहीं है। जब भी मुझसे गलती हुई, मैंने उसे स्वीकार किया और आगे बढ़ गई। मैं हमेशा से पति, बच्चे और ससुरालवाले चाहती थी। ऐसे में मैं जब भी दूसरे लोगों को देखती हूं तो मुझे थोड़ी जलन होती है।'



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2RUnDir

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

Your Ad Spot