We provide all news about vacancies,automobile,tech news, national and international news update, entertainment news, filmy gossips, Bollywood Hollywood etc.

Boxed Width - True/False

Breaking

Thursday, April 18, 2019

क्या प्रेग्नेंट है प्रियंका चोपड़ा, पति निक जोनस ने बताई सच्चाई

बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा अपनी प्रेग्नेंसी की खबरों को एक बार फिर सुर्खियों में छाई हुई है। पिछले साल अमेरिकन सिंगर और अभिनेता निक जोनस से शादी करने वाली प्रियंका की प्रेग्नेंसी को लेकर नई खबर सामने आई है। हाल ही में निक जोनस ने इस बारे में बातचीत करते हुए बड़ा खुलासा किया है। जिसके बाद प्रियंका की प्रेग्नेंसी की खबरें इंटरनेट पर फिर तेज हो गई।

 

Priyanka Chopra

हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान निक जोनस से जब बच्चों को लेकर सवाल किया तो उन्होंने जवाब दिया, 'हम अपना टाइम ले रहे हैं।' निक के इस जवाब से साफ हो गया है कि फिलहाल ये कपल अपनी फैमिली प्लानिंग नहीं कर रहा है।

Priyanka Chopra

आपको बता दें कि पिछले दिनों प्रियंका की प्रेग्नेंट होने की अफवाह उड़ी थी। जब प्रियंका, न्यूयॉर्क फैशन वीक में Michael Kors के आउटफिट में पहुंची थीं। इस दौरान की कुछ फोटोज में कथित तौर पर एक्ट्रेस का बेबी बंप स्पॉट किया गया था। जिसके बाद से उनकी प्रेग्नेंसी की खबरें शुरू हो गई थी। निक जोनस के इस बयान के बाद यह साफ हो गया है कि वो अभी फैमिली बढ़ाने के मूड में नहीं है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal http://bit.ly/2ZhFVJm

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

Your Ad Spot